About Us

परिचय

तस्वीर न्यूज़ लाइव चैनल 24×7 ऑनलाइन न्यूज़ चैनल है, व तस्वीर हिन्दी सप्ताहिक समाचार पत्र है। जो समाज में व्याप्त समस्याओं जिसमे साम्प्रदायिकता, भ्रष्टाचार, गरीबी, आतंकवाद, आदि ऐसे मुद्दे हैं जिन पर हिंदी जगत को समाचार सेवा प्रदान करता है तथा इसके साथ साथ कमज़ोर और गरीब तबको के मुख्य मुद्दों को भी प्रमुखता से प्रकाशित करता है !

इसके मुख्य कालम हैं राजनीती, अजब गज़ब, चर्चा में , मनोरंजन, वायरल विडियो, साहित्य/कविता/ग़ज़ल

देश वासियों को निष्पक्ष ख़बरें दिखाने के लिए तस्वीर न्यूज़ लाइव चैनल का आरंभ अप्रैल-2017 में हुआ था तथा कुछ ही महीनो में तस्वीर न्यूज़ लाइव चैनल ने देश के जागरूक पाठको के बीच अपनी पहचान स्थापित कर ली और आज ऑनलाइन मीडिया के क्षेत्र में तस्वीर न्यूज़ लाइव चैनल जाना पहचाना नाम है.

तस्वीर न्यूज़ लाइव चैनल ने निश्चय किया की दिन भर पेड ख़बरें देखने वाली जनता के सामने सच रखा जायेगा. ये काम इतना आसान नही था इसलिए लगातार संघर्ष करते हुए एक विचारधारा वाले अनेको लेखकों और फेसबुक पेज के सहयोग से तस्वीर न्यूज़ लाइव चैनल ने कमज़ोर तबके की आवाज़ बुलन्द की !

ध्यान रहे तस्वीर न्यूज़ पर प्रकाशित होने वाली हर खबर कई कई बार सत्यापित होने के बाद प्रकाशित होती है

क्या है तस्वीर न्यूज़ लाइव चैंनल का मकसद

तस्वीर न्यूज़ लाइव चैंनल वैसे तो हर तबके की ख़बरें अपने न्यूज़ नेटवर्क पर प्रकाशित करता रहता है लेकिन इसका मुख्य उद्देश गरीबी, मजदूरी, महिलाओं, किसान आदि की समस्याओं को उठाना है, उसके साथ देश में व्याप्त भ्रष्टाचार, साम्प्रदायिकता, जातिवाद, पूंजीवाद, आदि के नुकसान से जनता को अवगत कराना है .

Tasveer News Live Channel on Social Media

अनवर पठान,प्रधान संपादक
Email-anwarpathanfbd@mail.com
Email-tasvernews6@gmail.com
संपर्क सूत्र:-9473670131,9044227685
फैज़ल खान,मुख्य संपादक,
+919415892554,,+919795259100