फर्रुखाबाद के गौरवशाली इतिहास के साथ सुरु होगा 5 वां फतेहगढ़ महोत्सव


फर्रुखाबाद तस्वीर न्यूज़।फर्रुखाबाद के इतिहास के अटूट हिस्सा नवब अहमद ख़ाँ बंगश के फतेहगढ़ के नाम 5 महोत्सव का आगाज इस बार 6 मार्च से सुरु होगा।मुशायरे कवि सम्मेलन व मुशायरे के माध्यम से देश की एकता की डोर को मजबूत किया जाएगा तो सर्वधर्म सम्मेलन से भाईचारे प्रेम को सन्देश को बढ़ाया जाएगा।
रखा कोल्ड स्टोरेज में सपा के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष विजय यादव की सरपरस्ती में फतेहगढ़ महोत्सव की आयोजन बैठक सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता रवीश द्विवेदी ने की एंव संचालन एडवोकेट अनिल मिश्रा ने किया।
बैठक के दौरान बताया कि 6 वें फतेहगढ़ महोत्सव का आयोजन 6 मार्च से किया जा रहा है । टीम की सहायता से महोत्सव को अच्छा और भव्य रुप से मनाया जाएगा। विजय यादव ने कहा यह कार्यक्रम फतेहगढ़ स्थित डीएन कालेज में दो दिन रहेगा। फर्रुखाबाद हमारी संस्कृति है फर्रुखाबाद हमारी धरोहर है। डॉक्टर शाकिर अली मंसूरी ने कहा हमारी कोशिश है इस महोत्सव के माध्यम से फतेहगढ़ की पहचान प्रदेश स्तर तक पहुंचे। हालांकि इस बार का फतेहगढ़ महोत्सव 5वां महोत्सव है जिससे हम हर वर्ष की भांति इस वर्ष और भव्य व संुदर बनाने की कोशिश करेंगें। सपा नेता मोहम्मद यूनुस अंसारी ने अन्य कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी दी। शिक्षक मजहर मोहम्मद ख़ाँ पिछले महोत्सव की जानकारी देते हुए कामयाब बताया। इस अवसर पर कांग्रेस ज़िला महासचिव व्यापारी नेता वसीम उज्जमा खान,आज़ाद समाजपार्टी के जिलाध्यक्ष सूरज गौतम एड0,महेश अहरवार,विकास कुमार,मनोज कुमार मंजुल, आयोजक रिज़वान अहमद ताज,ओम प्रकाश चैटाला,अनिल कुमार बाथम,राजा शमशी,अल्लादीन,प्रदीप कुमार यादव,बंटी यादव कादरीगेट,नफीस हुसैन,मो0 शरीक नबाव,सुधीर कुशवाह,नितिन यादव,श्रीमती चमन शुक्ला,रफी अहमद,तौकीर मोहम्मद खां,राजशेखर, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *