मदरसे की दो मासूम बच्चियों को अपना शिकार बनाने बाले अनिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर तस्वीर न्यूज़। के थाना काँट क्षेत्र के ग्राम भानपुर की रहने वाली 02 बच्चियों उम्र 04 वर्ष व 07 वर्ष के सायं करीब 04 बजे से अचानक गायब होने की सूचना व 04 वर्षीय बच्ची का शव रात्रि में गाँव से लगभग डेढ़ किमी0 दूर सरसों के खेत में लहुलुहान अवस्था में मिला था तथा करीब 100 मीटर दूरी पर दूसरी बच्ची गन्ने के खेत से लहुलुहान मिली थी जिसके चेहरे व सिर पर चोटों के निशान थे घायल बच्ची को तत्काल चिकित्सीय उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया एवं बेहतर इलाज के लिये बरेली के एसआरएम हास्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है।

वहीं इस गम्भीर एवं सनसनीखेज घटना पर अविनाश चन्द्र अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन व राजेश कुमार पाण्डेय पुलिस महानिरीक्षक बरेली परिक्षेत्र बरेली द्वारा घनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं घटना का अतिशीघ्र अनावरण करने के सम्बन्ध में एस. आनन्द पुलिस अधीक्षक शाहजहाँपुर को निर्देशित किया गया एवं मानीटरिंग की जाने लगी।
उपरोक्त घटना की विवेचना में स्थानीय लोगों द्वारा जानकारी दी गयी कि 01 व्यक्ति जिसका नाम अनिल उर्फ चमोली है जो बरेली मोड शाहजहाँपुर के पास रहता है जो शहद निकालने एवं जंगली जानवरों को मारने के लिये आता है घटना वाले दिन उसको बिस्किट के पैकेट खरीदते हुये देखा गया तथा साइकिल पर बच्चियों को बैठाकर ले जाते हुये देखने की पुष्टि की गयी । इस सूचना पर घटना के संदिग्ध अनिल उर्फ चमोली को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो अभियुक्त द्वारा घटना कारित करना स्वीकार किया गया ।इस सम्बन्ध में अभियुक्त के विरुद्ध थाना काँट पर विधिक कार्यवाही करते हुये माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है ।
वहीं गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी
मनोहर सिंह
उ0नि0 रोहित सिंह धनन्जय सिंह प्रभारी थाना सेहरामऊ दक्षिणी शाह0
उ0नि0 राकेश सिंह प्रतीक शर्मा नासिर खा का0 रामसजीवन
का0 शाहनबाजआलम आदि पुलिस टीम मौजूद रहीं।

फुरकान ख़ान के साथ मोहम्मद आदिल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *