युवा नेता करन सिंह के विशाल भंडारे में उमड़ी अपार भीड़ साधु संतों ने दिया आर्शीवाद

फर्रुखाबाद तस्वीर न्यूज़। जिले में सियासत के उस्ताद के नाम से पहचान रखने पूर्व विधायक विजय सिंह भतीजे करन सिंह सर्व समाज़ में अपनी पकड़ बनाते नजऱ आरहे है। करन सिंह द्वारा मेला श्रीरामनगरिया स्थित संत बच्चा बाबा के आश्रम में किये गए भंडारे में जहां साधु संतों ने प्रसाद ग्रहण किया और आर्शीवाद दिया तो अपार जनसमूह की मौजूद करन सिंह के बेहतर राजनीतिक जीवन की गवाही दे रही थी।करन सिंह चाचा की विरासत को बचाकर युवा चहरे के रूप में सामने आरहे । आज भंडारे में जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह,पूर्व सांसद मुन्नु बाबू,जन सेवक शाहनवाज उर्फ शानू भाई आधी लोग मौजूद रहे।
आज जब युवा सपा नेता जन सेवक करन सिंह द्वरा विशाल भंडारे का आयोजन किया गया तो पूरा माहौल भगति मैय होगया। साधु संतों ने बड़ी संख्या में उपस्थित दर्ज करा आर्शीवाद दिया तो बही लोगो की अपार भीड़ उमड़ी ।जिससे देख राजनीतिक व्यक्तियों के दिलों की धड़कने बढ़ गई। कार्यक्रम में पहुँचे जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने बच्चा बाबा के आश्रम में युवा नेता करन सिंह वार्ता भी की औऱ आयोजन को सराह भी।
बहरहाल युवा नेता करन सिंह युवाओं की पहली पसंद है लोग उन्हें मजबूत विधानसभा प्रत्याशी मान रहे है। लोगो चाहते है करन सिंह को सपा से टिकट मिले। आज हुए भंडारे में उमड़ी भीड़ ने ये बता दिया करन सिंह सभी समाज़ वर्गों के लिए समर्पित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *