वसीम रिजवी के खिलाफ मुस्लिम समाज का फूटा गुस्सा, कलक्ट्रेट पहुँच सौपा ज्ञापन की गिरफ्तारी की मांग

फर्रुखाबाद अनवर पठान। शहर में मंगलवार को शिया मौलाना सदाक़त हुसैन सैथली की क़यादत में शिया सुन्नी दोनों ही समुदाये के लोगो ने फतेहगढ़ स्थित कलक्ट्रेट पहुँच कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा।बही वसीम रिजवी के खिलाफ कुरआन की मोहब्बत में जहां शहर के कई लोग शामिल रहे,तो बही शहर काज़ी सैय्यद मुताहिर ,कारी फसीह मुजीबी नजऱ नही आये। दूसरी तरफ खुद को सुन्नी आशिक़ ए रसूल कहने बाले मौलाना शमशाद अहमद चतुर्वेदी क़ुरआन के हक में और वसीम रिज़वी के खिलाफ एक बयान तक जारी न कर सके।शिया मौलाना सदाक़त हुसैन सैथली ने कहा कि वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में जो रिट दायर की है, उससे पूरी दुनिया का मुसलमान खफा है।उनको सरकार जेल में डालने का काम करे। हाजी अल्लाह दीन ने कहा कि सरकार यदि वसीम रिजवी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा नहीं देती है तो हम बड़े पैमाने पर विरोध करेंगे।।


कर्बला के मुताबब्ली शाबी रिज़वी ने कहा हमे किसी भी सूरत में क़ुरआन की तौहीन कबूल नही,सरकार वसीम रिज़वी को फौरन गिरफ्तार करे।
इसके बाद राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट अशोक कुमार मोर्या को सौंपा। इस मौके पर नवाब काजिम हुसैन ख़ाँ बंगश,जावेद हुसैन बंगश,गुलाम बिलाल शफ़ीकी,ऐडबोकेट अनीस अहमद खान,,नफीस हुसैन,आफताब हुसैन,यावर हुसैन,सलीम हैदर,हाजी अफ़ज़ल हुसैन,कर्बला के मुताबब्ली शाबी रिज़वी, भारत मीडिया काउंसिल सेक्रेटरी अनवर पठान आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *