जनसंपर्क के दूसरे दिन विजय यादव को मिला शेखपुर व अमनाबाद लोगो का आशीर्वाद, दरगाह पर चढ़ाई चादर

फर्रुखाबाद अनवर पठान। ।कमालगंज से वार्ड नंबर 6 से ज़िला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी विजय यादव ने आज शेखपुर स्थित दरगाह हज़रत शेखमखदुम में हाज़री लगा चादर पोषी कर जीत के लिए दुआ मांगी तो बही पास की दरगाह हसनी महमूदी पहुँचे वह जाकर चादर चढ़ा चुनाव में कामयाबी और देश की खुशहाली की प्रथना की। माथा टेक कर चुनावी सफर का शानदार आगाज़ किया।विजय यादव ने आज मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र शेखपुर और अमनाबाद में जोरदार दस्तक दी जगह जगह लोगों ने रोक रोक कर उनका स्वागत समान किया, लोगो के प्यार को देखकर ऐसा लगरहा था मानो जनता खुद विजय को ही जितना चाहती है।नोजवानों और महिलाओं में उत्सा देखते नही बन रहा था। विजय यादव को जहाँ बड़ो का आशीर्वाद मिला बही नोजवानों का साथ जिससे उनका जनसंपर्क अभियान शानदार काफिले के रूप में तब्दील होता दिखा।
कमालगंज क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 से प्रत्याशी विजय यादव ने अपने चाहने बालों के साथ शेखपुर औऱ अमनाबाद ग्राम सभा मे जनसंपर्क करने पहुँचे उन्होंने दरगाह हसरत शेखमखदूम,और दरगाह हसनी महमूदी जाकर चादर पेश कर जीत की दुआ की ।
लोगो ने विजय यादव को अपने बीच पाकर खुशी का इज़हार किया और फूलमालाओं से लादकर ज़ोरदार स्वागत किया। विजय यादव ने कहा आपका साथ प्यार मेरे लिए असली शक्ति आपने जिताया तो आपका बेटा क्षेत्र की सेवा कर के दिखाएगा,में कोई नेता नही बल्कि आपका बेटा और भाई हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *