भारत मीडिया कॉउंसिल के बैनर तले पेड़ लगा पत्रकारो ने दिया पर्यावरण स्वछ बनाने का संदेश ।

फर्रुखाबाद तस्वीर न्यूज़।भारत मीडिया कॉउंसिल ने झूठ बोलने वाले दिन अप्रैल फूल को एक अनोखे ढंग से मनाया और इसका नाम दिया अप्रैल कूल। और लोगो को पर्यावरण को सुरक्षित रखने को जागरूक किया।
जैसा कि हम सब आज 1 अप्रैल को अप्रैल फूल के रूप में मनाते हैं जिसमे इंसान एक दूसरे से झूट बोलकर खुश होता है और जाने अनजाने में बहुत खुश होता है और गुनाह करता है जिसको आज भारत मीडिया कॉउंसिल ने एक मुहिम शुरू की जिसमे भारत मीडिया कॉउंसिल के हर एक सदस्य ने एक झूठ बोलने के बजाए एक पेड़ लगाया इसके साथ ही लोगो को स्वछ वातावरण पर्यावरण के साथ स्वस्थ जीवन गुजारने का संदेश दिया। जिसका असर दिखाई दिया बीएमसी से जुड़े सभी पत्रकार साथियों ने एक पेड़ लगाया और पर्यारण बचाये रखने का संकल्प लिया।
इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए भारत मीडिया कॉउंसिल के अध्यक्ष फ़ैज़ल ख़ान ने अपनी टीम ज़ेहान अहमद,अरशान,क़मर आलम,शाहरुख,मुजाहिद,आहद,छोटुआदि के साथ पुलगलिब क़ब्रिस्तान में पौधरोपण किया ऐसे ही पौधारोपण का कार्य अनेक जगह भारत मीडिया कॉउन्सिल के सदस्यों ने किया ।।
भारत मीडिया कॉउंसिल के अध्यक्ष फैज़ल ख़ान ने सभी भारतवासियों से अपील करते हुए कहा है कि वो अपने आस पास साफ़ सफ़ाई रखे और पेड़ो को कटने से रोकें और अधिक से अधिक पेड़ लगाए जिससे हमारा पर्यावरण स्वच्छ हो सके ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *