दिशा सालियन की मौत को अब सुशांत केस से जोड़कर देख रही है CBI

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में आज CBI इंद्रजीत चक्रवर्ती से तीसरी बार पूछताछ कर रही है। केशव, नीरज और दीपेश से भी पूछताछ होनी है। ईडी दफ्तर में आज शौविक चक्रवर्ती से चौथी बार पूछताछ होनी है। वहीं NCB भी शुक्रवार को शौविक से पूछताछ कर सकती है। इस बीच ईडी ने सुशांत के बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर और रिया के दोस्त वरुण ठक्कर को समन भेजा है। वरुण ईडी दफ्तर पहुंच गए हैं और उनके पूछताछ शुरू हो गई है।
दिशा की कंपनी के डायरेक्‍टर से CBI की पूछताछ शुरू
सुशांत केस में बड़ी खबर यह है कि CBI अब दिशा सालियन की मौत को सुशांत केस से जोड़कर देख रही है। CBI ने दिशा की कंपनी कॉर्नर स्‍टोर के डायरेक्‍टर अर्जुन सचदे को पूछताछ के लिए बुलाया है। अर्जुन डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंच चुके हैं। दिशा सालियन के साथ ही श्रुति मोदी भी इसी कंपनी के लिए काम करती हैं। यही कंपनी सुशांत के प्रोफाइल को मैनेज करती थी। श्रुति मोदी कुछ दिनों की छुट्टी पर गई थीं, तब दिशा सालियन को कंपनी ने सुशांत के लिए नियुक्‍त किया था।
ईडी दफ्तर पहुंचे वरुण माथुर
सुशांत के दोस्‍त और बिजनेस पार्टर वरुण माथुर को ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा था। वह आज करीब 11 बजे ईडी दफ्तर पहुंच गए हैं।
आरोपी ड्रग डीलर को कोर्ट में पेश करेगी NCB
सुशांत केस में ड्रग लिंक की जांच कर रही नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो की टीम गुरुवार को गिरफ्तार आरोपी ड्रग डीलर्स को कोर्ट में पेश करने वाली है। एनसीबी कोर्ट से अब्‍दुल बासित परिहार और जैद विलात्रा, दोनों के लिए 10 दिन रिमांड की मांग करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *