डॉक्टर रामनोहर लोहिया के अनुयायियों ने महात्मा गांधी की राह चल योगी सरकार पर बोला हमला

फर्रुखाबाद:(तस्वीर न्यूज़ ब्यूरो)। डॉक्टर राममनोहर लोहिया के अनुयायियों ने महात्मा गाँधी रास्ते को अपनाते हुए मौनव्रत सत्यग्रह के जरिये प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर खरी खरी कही।
हाथरस की बेटी के मामले के अलावा जनसमस्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुखी की सफल अगुवाई में शहर के टाउनहाल स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर प्रतिमा के नीचे बैठकर मोन व्रत रखा। दो घण्टे के मोन व्रत के बाद सपाई वर्तमान सरकार पर खूब बरसे।जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुखी के नेतत्व में कार्यक्रम सफल रहा।
यहाँ सपाइयों ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था को फेल बताया| जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुखी नें कहा कि आज सड़क पर बेटी सुरक्षित नही है और सरकार अपनी पीठ खुद थपथपाने में लगी है| पूर्व महानगर अध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है, चारों और अराजकता और अस्थिरता का माहौल है।
पूर्व प्रदेश सचिव सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ मोहम्मद यूनुस अंसारी ने कहा हर क्षेत्र में सरकार नाकाम और असफल साबित हुई है। सरकार दमनकारी नीति अपना रही है। ब्लाक प्रमुख डॉ सुबोध यादव ने कहा आज युवाओं के लिए रोजगार नहीं है, किसानों का दमन करने वाले विधेयक पास किए जा रहे हैं, मेहन्द्र सिंह कटियार ने कहा सूबे में बहन बेटी सुरक्षित नहीं है, दलित उत्पीड़न की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। पूर्व जिला महासचिव मंदीप यादव ने कहा वर्तमान समय मे ऑनलाइन शिक्षा के नाम पर लूटमार की जा रही है। कोविड-19 के नाम पर उपकरण खरीद में बड़े घोटाले हुए हैं। इन्हीं सब घटनाओं के विरोध में समाजवादी पार्टी ने मौन सत्याग्रह किया है। युवा सपा नेता सचिन यादव ने कहा सपा वर्तमान सरकार को चेता रही आज सत्यग्रह किया अगर सरकार मनमानी से नही मानी तो हम संघर्षवादी लोग सड़क पर उतर दमनकारी नीतियों का विरोध करेंगे।
इस दौरान निर्वतमान महासचिव मंदीप यादव, पूर्व पूर्व प्रवक्ता पुष्पेंद्र यादव,रंजीत चक,रजत क्रांतिकारी, सपा नेता अरविंद यादव,बंटी यादव,समीर मिर्ज़ा,यूसुफ अंसारी ,मोहम्मद यूनुस अंसारी, अल्पसंख्यक सभा के पूर्व प्रदेश सचिव सरदार तोषित प्रीत सिंह, राष्ट्रीय सचिव समाजवादी युवज़न सभा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव विवेक यादव, सयुस के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेन्द्र यादव, शशांक सक्सेना,राघव दत्त मिश्रा,सहित बड़ी संख्या सपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर मौनव्रत सत्यग्रह करते ज़िले के सपाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *